धीरेंद्र शास्त्री ने स्वीकार किया चुनौती, दिया मुंहतोड़ जवाब !

 इन दिनों खबरों में सबसे ऊपर धीरेंद्र शास्त्री का नाम चल रहा है जिसमें नागपुर के किसी संस्थान के द्वारा उन पर यह इल्जाम लगाया गया कि बाबा ढोंगी है और अंधविश्वास फैला रहे हैं।

बागेश्वर धाम बाबा नागपुर के द्वारा चुनौती को स्वीकार कर लाइव दिखाया चमत्कार।

इन दिनों धीरेंद्र शास्त्री खूब चर्चा में रहे चर्चा का मुख्य वजह यह था कि नागपुर वह कथा वाचन करने गए थे जिसमें नागपुर की एक संस्था ने उन पर कार्रवाई की मांग करने लगी उसने कहा कि बाबा सिर्फ और सिर्फ भ्रम फैलाते हैं अंधविश्वास फैलाते हैं यह कोई चमत्कारी बाबा नहीं है इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज होनी चाहिए। कहां जा रहा है कि मुकदमा की मांग का मुख्य वजह यह था कि नागपुर की संस्था ने उन्हें कहा कि जो चमत्कार आप बागेश्वर धाम में दिखाते हैं वही चमत्कार आपको मेरे संस्था में दिखाना होगा,आपने यह चुनौती स्वीकार कर लिया तो आपको ₹300000 इनाम भी दिए जाएंगे परंतु बाबा ने तिथि के 2 दिन पहले ही अपने घर वापस हो गए। जिसके कारण उन्हें ट्रॉलिंग किया गया फिर बाबा ने चुनौती को स्वीकार कर लिया।





क्या हुआ जब बाबा ने चुनौती स्वीकार किया

बागेश्वर धाम बाबा ने अपने दिव्य धाम में चुनौती को स्वीकार करते हुए कहा कि कि सिर्फ आज ही मैं चमत्कार दिखाऊंगा इसके बाद मुझे जिसको जो कहना हो कहता रहे मुझे फर्क नहीं पड़ता है आज के बाद में कभी भी चुनौती को स्वीकार नहीं करूंगा।मैं जो भी करता हूं अपने गुरु जी की आशीर्वाद से करता हूं मैं एक सच्चा सनातनी हूं। हजारों की तादाद में भीड़ जमा थी उन्हीं में से मीडिया के द्वारा चयनित करके उनके पास भेजा गया और उन्होंने भविष्यवाणी की और सच निकला। जिसे दर्शकों ने जमकर उनकी तारीफ की और बहुत ताली बजाया सोशल मीडिया पर भी काफी समर्थन देखने को मिला।

बागेश्वर धाम बाबा ने भगवान की कृपा और गुरु का आशीर्वाद के बारे में बताया

बागेश्वर धाम बाबा जी का पूरा नाम धीरेंद्र शास्त्री है उन्होंने कहा कि यह सब मैं अपने बालाजी की कृपा से करता हूं और गुरु जी का आशीर्वाद है मैं एक सच्चा सनातनी हूं मैं भगोड़ा नहीं हूं । उन्होंने यह भी कहा कि लोग हिंदू धर्म के प्रचारक के पीछे ही सवाल खड़े करते हैं किसी और संप्रदाय के प्रचारकों को कुछ नहीं करते।


संविधान का भी लिया सहारा


धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि मैं अनुच्छेद 25 के तहत अपने धर्म का प्रचार कर रहा हूं इसमें किसी को कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए। बाबा ने यह भी कहा कि मुझे पैसा नहीं चाहिए। वह खुद को धर्म प्रचारक बताया।


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने